Search
Friday 23 June 2017
  • :
  • :

About us

राजनीतिक अड्डा. लेकिन, इस अड्डे पर होगी दुनिया भर की बातें. समाचार से विचार तक पर होगा मंथन. लोकल से ग्लोबल तक के मुद्दों पर होगा विमर्श. हर मुद्दे पर होगी ‘राजनीतिक अड्डा’ की पैनी नज़र. समस्या से समाधान पर व्यापक चर्चा. कारण और निवारण पर लम्बी बहस. अपराध के हर पहलु की रहेगी खबर. पॉलिटिक्स पर हर एंगल से रहेगी नज़र. खेत-खलिहान की भी परोसी जायेंगी खबरें. साहित्य से सिनेमा तक पर लिखी जायेंगी रपटें. शिक्षा, खेल, स्वास्थ्य पर भी उठेंगे सवाल. महिलाओं के हक़-हकूक पर भी रहेंगी नज़र-ए-इनायत. देश-दुनिया के ‘इतिहास’ और ‘भूगोल’ पर होगा मनन. खंगाले जायेंगे बाज़ार के ‘अर्थशास्त्र’. मर्डर मिस्ट्री से लव कमेस्ट्री पर भी दिए जायेंगे पर्याप्त मैटर. बस तैयार रहें ‘ around the world‘ के लिए. सबकुछ मिलेगा ‘राजनीतिक अड्डा’ पर. सो, इस अड्डे पर आपका स्वागत है.

Shailesh MLAनीतीश कुमार के बिहार के मुख्यमंत्री बनने पर हार्दिक बधाई : शैलेश कुमार, जद यू विधायक (जमालपुर, बिहार)

 

 

 

anant satyarthiनीतीश कुमार के बिहार के मुख्यमंत्री बनने पर हार्दिक बधाई : अनंत सत्यार्थी, जद यू विधायक (मुंगेर, बिहार)

 

 

 

Anil Singhप्रतीक पीआईटीआई, सितुहार (हवेली खड़गपुर, मुंगेर) की ओर से छात्रों को दुर्गापूजा की हार्दिक बधाई : अनिल कुमार सिंह, सचिव

 

 

 

 

रामविलास पासवान के कैबिनेट मंत्री बनने व चिराग पासवान की जीत पर हार्दिक बधाई  : राजीव कुमार सिंह, लोजपा नेता (पूर्व प्रत्याशी, तारापुर विधान सभा क्षेत्र, बिहार)

 

 

ssssराजनीतिक अड्डा परिवार को पहली वर्षगांठ पर हार्दिक बधाई : प्रो. सुनील विक्रम सिंह, टीडी कॉलेज, जौनपुर (यूपी)

 

 

 

रामविलास पासवान के कैबिनेट मंत्री बनने व चिराग पासवान की जीत पर हार्दिक बधाई  : राजीव कुमार सिंह, लोजपा नेता (पूर्व प्रत्याशी, तारापुर विधान सभा क्षेत्र, बिहार)