Search
Saturday 23 March 2019
  • :
  • :

‘नरेंद्र मोदी का सामना करने की ताकत किसी में नहीं’

दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में तमाम दलों ने कमर कस ली है। इसे लेकर हर दल अपने स्तर से तैयारी कर रहा है। भाजपा ने अबकी बार फिर मोदी सरकार का स्लोगन दिए हुए है। सोशल मीडिया में भाजपा समर्थकों ने नमो अगेन का अभियान चला रखा है। रविवार को इसी कड़ी में केंद्रीय वित्त मंत्री व भाजप के मजबूत स्तंभ अरुण जेटली ने कहा कि यह​ चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम अराजकता व भ्रष्टाचार के बीच है।

दिल्ली के कृष्णा मेनन मार्ग स्थित अपने बंगले पर मीडिया से बात करते हुए अरुण जेटली ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में जबर्दस्त माहौल है। जबकि, विपक्ष के पास तो कोई चेहरा ही नहीं है। उन्होंने साफ कहा कि विपक्ष के पास तो न कोई चेहरा है और न ही कोई मुद्दा।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। हमने देश की जनता के तमाम वायदों को पूरा किया। आज भारत की विश्व के मंच पर नई पहचान बनी है। भारत आज दुश्मन देशों से आंख में आंख डालकर बातें कर रहा है। देश को इस मजबूत स्थिति में लाने का सारा श्रेय हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक इसी का परिणाम है।

उन्होंने साफ कहा कि अब एक बार वक्त आ गया है कि जनता तय करेगी कि कौन उनकी और देश की रक्षा कर सकता है। जनता को यह अच्छे से पता है कि सभी विरोधी दल एक साथ आ भी जाएं तो भी वे नरेंद्र मोदी का सामना नहीं कर सकते हैं। विरोधियों की घबराहट से इसे महसूस किया जा सकता है। पूरा देश देख रहा है कि किस तरह ये राजनीतिक दल छटपटा रहे हैं। विराधियों में इतना अंतर्विरोध है कि वे ठीक से अपनी मजबूती भी नहीं दिखा पा रहे हैं। भले ही कांग्रेस फ्रंट फुट पर खेलने का का दावा करे, लेकिन वह महज दिखावा है।




AD