Search
Saturday 23 February 2019
  • :
  • :

लालू काे बताया हीरो, कहा- एक्‍सपोज हो गए हैं नीतीश

झारखंड: राजद सुप्रीमो लालू यादव अभी रिम्स में एडमिट हैं। उनकी तबीयत में उतार-चढ़ाव लगातार हो रहा है। वहीं हर शनिवार को कानूनी नियम के तहत सिर्फ तीन लोग ही मिल सकते हैं। इसी कड़ी में 9 फरवरी को लोजपा से खफाखफा चल रहे रामा सिंह, उनके साले प्रभुनाथ यादव व बिहार की रुन्नीसैदपुर विधायक मंगीता देवी ने मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद रामा सिंह व प्रभुनाथ यादव तो मीडिया से काम भर बात की, लेकिन विधायक मंगीता देवी ने मीडिया से खूब बात की। उन्होंने केंद्र से लेकर नीतीश सरकार तक पर जमकर भड़ास निकालीं। वहीं लालू यादव को जनता का हीरो बताया।

सीतामढ़ी के रुन्‍नीसैदपुर की व‍िधायक मंगीता देवी

मंगीता देवी ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार पूरी तरह एक्सपोज हो चुके हैं। लोग उन्हें पलटीमार कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश राज में बिहार में अपराध बढ़ा है और सृजन जैसा घोटाला हुआ है। मुजफ्फरपुर बालिका गृह जैसा कांड उनकी सरकार की ही देन है। यह सब जनता जानती है और समय आने पर उन्हें जवाब देगी।

रिम्‍स से लालू यादव से म‍िलकर बाहर न‍िकलतीं मंगीता देवी अपने समर्थकों के साथ

उन्होंने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव में बिहार में महागठबंधन की शानदार जीत होने वाली है। नरेंद्र मोदी सरकार झूठ के सहारे लोगों को बरगला रही है। लेकिन, इस खेल को जनता समझ चुकी है। बिहार ही नहीं, पूरे देश से बीजेपी का सफाया हो जाएगा। इतना ही नहीं, विधानसभा चुनाव में भी बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी और लोग लालू यादव के सपनों को पूरा करेंगे।

उन्होंने कहर कि गरीबों, अकलियतों, पिछड़ों और मजलूमों के नेता लालू यादव ने जिस सामाजिक न्याय का सपना देखा था, हमलोग उसे लागू करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि विरोधियों ने उन्हें साजिश करके फंसाया है। कोर्ट पर विश्वास है। हमें आज न कल इंसाफ मिलेगा। फिलहाल लालू जी बीमार हैं और बिहार के लाखों लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव जनता के हीरो हैं और आज भी जन-जन के नेता हैं।

Courtesy : Bihar Speaks




AD