Search
Saturday 23 February 2019
  • :
  • :

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी वालों को सुना दी है खरी-खोटी

बिहार के बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का तेवर कम नहीं हो रहा है. वे अपनी ही पार्टी पर फिर गरम हो गए हैं. उनसे जब टिकट के लिए मीडिया ने बात की तो पतंग की तरह हत्थड़ पर से ही उखड़ गए. पटना साहिब के बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुझे बीजेपी की जरूरत नहीं. मैं पार्टी के पास टिकट मांगने नहीं जाऊंगा.

दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को पटना मेंं थे. वे एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. वहीं टिकट के मुद्दे पर मीडिया ने घेरा तो वे गरम हो गए. टिकट को लेकर उन्होंने पार्टी लाइन से इतर जाकर बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने पार्टी को दो टूक कहा कि तुम्हारे टिकट की हमें जरूरत नहीं है.

बिहारी बाबू के नाम से फेमस शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का नहीं, बल्कि भारतीय भाजपा का हूं. उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास टिकट मांगने भी नहीं जाऊंगा. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि मुझे भिखारियों से भीख मांगने की जरूरत नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि हमने किसी पीएम या मंत्री से कुछ नहीं मांगा है.

शत्रुघ्न सिन्हा यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नोटबंदी का फैसला व्यक्तिगत था. यह फैसला किसी पार्टी का नहीं था. उन्होंने अपने लिए भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि हम पर आज तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है. हमारी गलती सिर्फ सच बोलने की है. उन्होंने अपनी पुरानी बातों को फिर दोहराया कि सच बोलना यदि बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं.




AD