Search
Saturday 23 March 2019
  • :
  • :

कांग्रेस प्रवक्ता ने राहुल गांधी को दिया झटका

बिहार: बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी को कांग्रेस प्रवक्ता डॉ विनोद शर्मा ने झटका दिया है। उन्होंने शनिवार को कांग्रेस छोड़ दी। उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद पटना में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए। साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को निशाने पर लिया। बता दें कि विनोद शर्मा इसके पहले भी पार्टी छोड़ चुके हैं और उन्हें पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है।

इधर इस्तीफा देने के बाद कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक का वायु सेना से सबूत मांगना राष्ट्रदोही काम है। सबूत मांगने की वजह से कांग्रेस को लोग पाक एजेंट के तौर पर देखने लगे हैं। उन्होंने कहा कि इंडियन एयर फोर्स की एयर स्ट्राइक के कारण ही पाक अधिकृत कश्मीर में जैश के ठिकाने ध्वस्त हो गए।

विनोद शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि बिहार में कांग्रेस की हालत दिनोंदिन खराब होती जा रही है। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा कुछ नहीं कर रहे हैं। वे चुपचाप पार्टी को बर्बाद होते देख रहे हैं। इतना ही नहीं, मदन मोहन झा के लोग चुनाव के नाम पर वसूली में लगे हैं।

वहीं कांग्रेस का कहना है कि विनोद शर्मा का आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने अपना इस्तीफा गलत जगह भेजा। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के बदले राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस्तीफा भेजा है। वैसे ही कांग्रेस विनोद शर्मा को गंभीरता से नहीं लेती है। इसके पहले भी शर्मा ने पार्टी छोड़ी थी, फिर कांग्रेस की मजबूत स्थिति को देखकर वापस आ गए थे। एक अन्य कांग्रेस प्रवक्ता एचके वर्मा ने कहा कि एयर स्ट्राइक का सबूत कांग्रेस ने कभी भी नहीं मांगा है।
Courtesy : Bihar Speaks




AD