Search
Saturday 23 March 2019
  • :
  • :

संकल्‍प रैली: जोश में नेता से लेकर कार्यकर्ता तक

बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर भीड़ उमड़ने लगे हैं। तरह-तरह के वेश भूषा में उनके समर्थक नजर आ रहे हैं। एनडीए के तमाम घटक दलों के कार्यकर्ता अपने झंडे-बैनर के साथ पटना के गांधी मैदान पहुंच रहे हैं। फोटो में आप भी देख सकते हैं, कितने उत्साहित हैं कार्यकर्ता व पार्टी के पदाधिकारी।

पटना के गांधी मैदान में महिलाओं की भीड़़, फोटो Bihar Speaks

बता दें कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए की ओर से संकल्प रैली का आयोजन किया गया है। रैली को लेकर पिछले कई दिनों से जदयू, बीजेपी और लोजपा के नेता पूरे बिहार में प्रचार कर रहे थे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद रैली की मॉनिटरिंग कर रहे थे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आदि भी लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी अलग ही बीजेपी की ओर से मोर्चा संभाले हुए थे।

रैली में नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगा झूम रहे हैं कार्यकर्ता, फोटो Bihar Speaks

पटना की सड़कों पर रविवार को रैली को लेकर पार्टी के पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता तक पूरे जोश में दिख रहे हैं। लेकिन इन दलों में सबसे ज्यादा जदयू के झंडे बैनर ​नजर आ रहे हैं। नरेंद्र मोदी से लेकर नीतीश कुमार तक के जयकारे लग रहे हैं। प्रशासनिक व्यवस्था भी पूरी तरह टाइट है। खुद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय मोर्चा संभाले हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुराक्षा में 11 हजार जवानों को तैनात किया गया है, जबकि 20 आइपीएस को भी सुरक्षा व्यवस्था में लगाया गया है।

पटनाामें उत्‍साहित कार्यकर्ता, फोटो Bihar Speaks

पटना की सड़कों पर नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहने कार्यकर्ता, फोटो Bihar Speaks 

Courtesy: Bihar Speaks




AD