Search
Thursday 17 August 2017
  • :
  • :

बढ़ते क्राइम पर सीएम सख्त, लोजपा का प्रदर्शन

27 Dec 2015 Kargil Chok par LJP Karkartay Dawara CM K Putla Dhanबिहार में एक बार फिर क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. इसे लेकर सूबे की आम पब्लिक से लेकर नीतीश सरकार तक गंभीर है. सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपराध की समीक्षा बैठक में पुलिस अधिकारियों की जम कर क्लास लगायी. प्रदेश में बढ़ती अापराधिक घटनाओं पर सीएम नीतीश कुमार ने दो टूक कहा कि ऐसा नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि क्राइम कंट्रोल के लिए आवश्यक कार्रवाई करें. सूबे में चल रहे अपराधियों के संगठित गिरोह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें. नीतीश कुमार ने कहा कि दो दिन के अंदर पुलिस का एक्शन दिखना चाहिए. गौरतलब है कि दो दिन पूर्व दरभंगा में अपराधियों ने दरभंगा में दिनदहाड़े दो इंजीनियरो को एके-47 से भून दिया था. वहीं रविवार को सीतामढ़ी में डॉक्टर से रंगदारी मांगी गयी. वहीं बढ़ते अपराध को लेकर रविवार को पटना में लोक जनशक्ति पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुतला दहन किया.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shailesh MLAनीतीश कुमार के बिहार के मुख्यमंत्री बनने पर हार्दिक बधाई : शैलेश कुमार, जद यू विधायक (जमालपुर, बिहार)

 

 

 

anant satyarthiनीतीश कुमार के बिहार के मुख्यमंत्री बनने पर हार्दिक बधाई : अनंत सत्यार्थी, जद यू विधायक (मुंगेर, बिहार)

 

 

 

Anil Singhप्रतीक पीआईटीआई, सितुहार (हवेली खड़गपुर, मुंगेर) की ओर से छात्रों को दुर्गापूजा की हार्दिक बधाई : अनिल कुमार सिंह, सचिव

 

 

 

 

रामविलास पासवान के कैबिनेट मंत्री बनने व चिराग पासवान की जीत पर हार्दिक बधाई  : राजीव कुमार सिंह, लोजपा नेता (पूर्व प्रत्याशी, तारापुर विधान सभा क्षेत्र, बिहार)

 

 

ssssराजनीतिक अड्डा परिवार को पहली वर्षगांठ पर हार्दिक बधाई : प्रो. सुनील विक्रम सिंह, टीडी कॉलेज, जौनपुर (यूपी)

 

 

 

रामविलास पासवान के कैबिनेट मंत्री बनने व चिराग पासवान की जीत पर हार्दिक बधाई  : राजीव कुमार सिंह, लोजपा नेता (पूर्व प्रत्याशी, तारापुर विधान सभा क्षेत्र, बिहार)